Urvashi Rautela new look is stunning individuals | गले में मंगलसूत्र और मांग में सिदूर लगाए नजर आईं Urvashi Rautela, क्या कर ली है गुपचुप शादी?


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) यूं तो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है. उर्वशी अपनी इस तस्वीर में काफी अलग लग रही हैं. 

उर्वशी ने शेयर की तस्वीर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शनिवार यानी three अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में उर्वशी (Urvashi Rautela) ने गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है और मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है. उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है. फोटो में उर्वशी कुछ सोचती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- ‘मेरी एक बुरी आदत है जो आजकल हर किसी की नहीं है. मैं अपना कहा पूरा करती हूं.’

 

 

ऋषभ पंत पर दिया था जवाब

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इससे पहले अपने सवाल-जवाब के सेशन को लेकर चर्चा में आई थीं. इस सेशन में एक फैन ने उनसे पूछा, ‘आपका फेवरेट क्रिकेटर कौन है?’ उर्वशी ने इस पर उन्हें रिप्लाई दिया. उर्वशी रौतेला ने लिखा ता, ‘मैं क्रिकेट बिल्कुल नहीं देखती हूं, ऐसे में मैं किसी क्रिकेटर को जानती भी नहीं हूं. हां, मैं विराट सर और सचिन सर की बहुत इज्जत करती हूं.’ मालूम हो कि कुछ समय पहले ऋषभ पंत के उर्वशी रौतेला को व्हॉट्सऐप पर ब्लॉक करने की चर्चा हुई थी.

सोशल मीडिया पर एक्टिव उर्वशी

उर्वशी (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फिल्मों से ज्यादा वह अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. महज इंस्टाग्राम पर उर्वशी की करीब 36 मिलियन फैन फॉलोइंग है. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उर्वशी रौतेला का म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ रिलीज हुआ था. जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था. आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही उर्वशी रौतेला का ये गाना रिलीज किया था जो फिल्म ‘चलती का नाम गाड़ी’ का रिमेक गाना था. अपने इस गाने में उर्वशी रौतेला एक ग्लैमरस लुक और नए अवतार में नजर आईं थीं. गाने को अवाज सिंगर अजय केसवानी ने दी है.

यह भी पढ़ें- Malaika नहीं इस एक्ट्रेस के लिए Arjun Kapoor के हाथ में है मंगलसूत्र, क्या है वजह?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link