tesla provides emptiness for austin manufacturing facility with out faculty diploma, see particulars | Tesla में 10,000 लोगों के लिए निकली Emptiness, बिना डिग्री मिलेगी जॉब, Elon Musk ने दिया ऑफर


नई दिल्ली: Job Emptiness In Tesla: Tesla और SpaceX के CEO एलन मस्क हमेशा कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं. इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी Tesla ने टेक्सस के ऑस्टिन की Gigafactory में बंपर नौकरी का ऑफर निकाला है. इस फैक्ट्री में काम करने के लिए साल 2022 तक 10,000 से ज्यादा लोगों की भर्ती की जानी है.  

बिना डिग्री Tesla में काम करने का मौका!

इस जॉब ऑफर में नया ये है कि Tesla ने जो वैकेंसी निकाली है उसमें किसी कॉलेज की डिग्री नहीं मांगी गई है. कैंडीडेट्स हाई स्कूल पास करने के तुरंत बाद ही इस नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. ग्रेजुएट हाईस्कूल पास कैंडिडेट भी इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। एलन मस्क ने अपने ट्वीट में ये जानकारी शेयर की है. मस्क ने Tesla House owners Of Austin के ट्वीट को साझा किया है. Elon Musk कॉलेज की पढ़ाई को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं. उनका मानना है कि कॉलेज में कभी कुछ नया नहीं पढ़ाया जाता है.

ये भी पढ़ें- लद गए सस्ते Home Loan के दिन! SBI ने 0.25 परसेंट बढ़ाई ब्याज दरें, प्रोसेसिंग फीस भी देनी होगी 

Elon Musk ने किया Tweet 

मस्क ने अपने ट्वीट में नए इस जॉब के फायदे भी गिनाए हैं. उन्होंने लिखा कि जॉब साइट एयरपोर्ट से सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर है, शहर से 15 मिनट और कोलोराडो नदी के राइट साइड है. रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी उन छात्रों की भर्ती करने के बारे में भी सोच रही है जो अपनी एजुकेशन जारी रखते हुए Tesla में कैरियर शुरू करना चाहते हैं. 

 

ऑस्टिन अमेरिकन-स्टेट्समैन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगर Tesla 10,000 कर्मचारियों को नौकरी देगी तो कंपनी की ओर से पहले वादा किए गए हायर करने वाले वर्कर्स की न्यूनतम संख्या से दोगुना होगा, जो कि पहले 5,000 था. Elon Musk ने इससे पहले जुलाई में घोषणा की थी कि कंस्ट्रक्शन वर्क कंपनी की नवीनतम मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के साथ तेजी से चल रहा है।

इसके अलावा मंगलवार को एलन मस्क ने लोगों से अपनी एयरोस्पेस कंपनी SpaceX के लिए दक्षिण टेक्सास जाने की अपील की थी और दोस्तों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कहा था.  

ये भी पढ़ें- Gold Price Today, 5 April 2021: सोना 10,800 रुपये हुआ सस्ता! कीमतों में आई गिरावट, चांदी भी फिसली

LIVE TV





Source link