Sonu Sood shared a video for a brand new occupation | नहीं बन सके दर्जी और शेफ, Sonu Sood ने अब खोली है नई दुकान


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया के स्टार हैं. आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सोनू (Sonu Sood Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और प्रोफेशन को फॉलो करते हुए फिट रहने का तरीका बताया है. यह वीडियो देख आपको हंसी जरूर आएगी.

हर किसी की मदद को तैयार सोनू

सोनू सूद (Sonu Sood) बीते वक्त में गरीबों के मसीहा बन कर उभरे हैं. हर किसी को मदद को तैयार सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसी माध्यम से ही नेकी के काम करते रहते हैं. लेकिन बीच-बीच में सोनू का मजाकिया अंदाज भी देखने को मिलता है. 

सोनू ने शेयर किया वीडियो

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो चाकू-छूरी तेज करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सोनू कह रहे हैं कि फिटनेस बहुत जरूरी चीज है. फिटनेस कैसे भी हो सकती है. आप बहुत सारी साइकिलिंग भी कर सकते हैं. ये एक नया प्रोफेशन भी है, जहां आप साइकिलिंग के साथ पैसे भी कमा सकते हैं. ये है मेरी चाकू-छूरी तेज करने की नई दुकान. अगर आपको भी अपनी चाकू-छूरी तेज करनी हो तो जल्दी से जल्दी कॉन्टेक्ट करो बहुत ही कम प्राइज में. 

 

 

रोटी बनाते नजर आए थे सोनू

आपको बता दें कि इससे पहले सोनू सूद (Sonu Sood Video) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रोटी बनाते नजर आ रहे थे. वीडियो में सोनू खुद रोटी बेलकर फिर उसे तंदूर में भी लगाने के लिए जाते हैं. इसे देखकर कोई भी कह सकता है कि सोनू किसी माहिर बावर्ची की तरह रोटी बनाने का काम कर रहे थे. 

 

 

सोनू सूद बने थे दर्जी

इससे पहले सोनू (Sonu Sood) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो दर्जी बनकर सिलाई मशीन चलाते नजर आए थे. उनका ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ और काफी पसंद भी किया गया था.

 

 

इसे भी पढ़ें:  Shahid Kapoor ने गाया इतना बेसुरा गाना, VIDEO देख फैंस के छूटे ठहाके

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link