Shraddha Kapoor introduced new movie CHAALBAAZ in London | Shraddha Kapoor ने किया नई फिल्म का ऐलान, Sridevi को क्या दे पाएंगी टक्कर?


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा हैं. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) अक्सर अपनी फिल्मों से लोगों को मनोरंजन करती नजर आती हैं. एक बार फिर श्रद्धा आ रही हैं अपनी नई फिल्म के साथ. अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में श्रद्धा ने नई फिल्म का अनाउंसमेंट किया है. 

श्रद्धा की नई फिल्म का ऐलान

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही चालबाज बनकर लोगों का दिल लूटने आ रही हैं. एक्ट्रेस ने शनिवार को अपनी नई फिल्म अनाउंस की है. श्रद्धा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘चालबाज इन लंदन’ (CHAALBAAZ in London), इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं. पंकज पराशर (Pankuj Parashar) ने डायरेक्ट किया है. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अहमद खान और शायरा खान ने किया है प्रोड्यूस. 

 

 

1989 की चालबाज का रीमेक

आपको बता दें ये फिल्म 1989 में आई ‘चालबाज’ का रीमेक है. इस फिल्म में श्रीदेवी (Sridevi) अहम भूमिका में थीं और उन्होंने जुड़वा बहनों अंजू और मंजू का किरदार निभाया था. फिल्म में श्रीदेवी के अलावा रजनीकांत और सनी देओल अहम भूमिका में थे. यह फिल्म अपने जमाने की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. यही नहीं, इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. 

पंकज पराशर कर रहे डायरेक्ट

बात करें, ‘चालबाज इन लंदन’ (CHAALBAAZ in London) की तो इस फिल्म के लिए श्रद्धा (Shraddha Kapoor) के अलावा किसी और एक्टर के नाम की घोषणा नहीं हुई है. बताते चलें कि 1989 में आई चालबाज को भी पंकज पराशर (Pankuj Parashar) ने निर्देशित किया था और इस फिल्म के रीमेक को भी पंकज पराशर ही डायरेक्ट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Genelia ने दिखाई शादी की फोटोज, Riteish Deshmukh को याद आ गई दर्दभरी गजल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link