Saiee M Manjrekars movie Main first Look out and viral Teaser On April 12 | ‘Main’ से Saiee Manjrekar का फर्स्टलुक आया सामने, फैंस को भाया क्यूट अंदाज


नई दिल्ली: 26/11 आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) के जीवन पर बनी फिल्म ‘मेजर’ (Main) रिलीज के पहले से काफी चर्चा में है. फिल्म के पोस्टर से लेकर टीजर की एक झलक पहले ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुकी है. अब फिल्म से एक्ट्रेस सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के लुक को रिलीज कर दिया गया है. इस फर्स्टलुक में सई का भोलापन लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

स्कूल यूनिफॉर्म में सई की क्यूटनेस ने बरपाया कहर 

एक्ट्रेस सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) का ये भोला सा लुक देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. इस तस्वीर में वह स्कूल का यूनिफॉर्म पहने अदिवी शेष (Adivi Sesh) के बगल में बैठी हुईं नजर आ रही हैं. सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) बड़े ही प्यार से अदिवी को निहारती हुई बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. देखिए ये तस्वीर…

 

मेजर संदीप और ईशा का गहरा रिश्ता दिखा रही तस्वीर 

इस सामने आई तस्वीर में सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के हाव भाव, यही बता रहे हैं कि मेजर संदीप और ईशा का रिश्ता कितना मजबूत था जो स्कूल से शुरू होकर आगे एक मजबूत रिश्ते में बंध गया. ईशा के हाथों से लिखे संदीप के नाम ये मैसेज उनके अमर प्यार की गहराई को दिखाते हैं. इसलिए यह तस्वीर भी पोस्ट कार्ड पर छपी नजर आ रही है.

फिल्म के लिए सीखी तेलुगु

फिल्म में सई, 16 साल की लड़की से लेकर 28 साल की लेडी का किरदार अदा कर रही हैं. चूंकि ‘मेजर’ फिल्म हिंदी और तेलुगु में हैं जिसके लिए सई ने तेलुगु सीखी और खुद संवाद भी बोले. हैरान करने वाली बात है कि फिल्म में सई की आवाज के लिए किसी भी वाइस ओवर आर्टिस्ट से काम नहीं लिया गया है. फिल्म मेकर्स सई की लगन और किरदार के लिए की गई उनकी मेहनत से बहुत खुश हैं और यही वजह है कि सई उनकी पहली पसंद थी. 

टीजर 12 अप्रैल को

फिल्म में साउथ एक्टर अदिवि शेष मेजर शहीद उन्नीकृष्णन का रोल कर रहे हैं. फिल्म का टीजर 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. यह फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी. इसमें सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को निर्देशित किया हैं सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया है, इसे महेश बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा है.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Farah Khan ने पैपराजी पर उतारा गुस्सा, पूछा- ‘मेरा आम खरीदते हुए वीडियो किसने बनाया?’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link