Possessive Katrina Kaif Stopped Alia Bhatt to the touch Salman Khan |जब Salman Khan के लिए पजेसिव हो गई थीं Katrina Kaif, सबके सामने झटक दिया था Alia Bhatt का हाथ!


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड की गलियों में काफी आम रहे. हर कोई इस जोड़ी को देख आहें भरता था. इस बीच एंट्री हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की और दोनों का साथ छूट गया. कैटरीना ने रणबीर के साथ नया जहां बसा लिया लेकिन ये साथ भी लंबा ना चल सका और दोनों ने अलग-अलग राह पकड़ ली. आज सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन कई बार पब्लिक के सामने इनके प्यार के कुछ सबूत दिख ही जाते हैं. 

आलिया को रोका

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) आज भले ही अच्छे दोस्त हों लेकिन आज भी कैटरीना कहीं ना कहीं सलमान खान को पसंद करती हैं और इसका सबूत है वो वीडियो जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सलमान को छूने नहीं दिया. यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. साल 2017 के इस वीडियो में आइफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस (IIFA Press Convention) के दौरान आलिया, सलमान और कैटरीना एक साथ नजर आए थे. जब फोटो खिंचवाने के लिए ये तिकड़ी जनता के सामने आई तो आलिया ने सलमान को पकड़ फोटो खिंचवाने की कोशिश की लेकिन तभी कटरीना ने उन्हें रोक दिया.

salman

 

mid

आलिया को किया टीज 

इस वीडियो को पहली बार देखने में यही लग रहा है कि कैटरीना (Katrina Kaif) नहीं चाहती थीं कि आलिया सलमान को छुएं. लेकिन वीडियो को ध्यान से देखने पर लगेगा कि फोटो खिंचवाते समय कैटरीना, आलिया भट्ट से कुछ कहती हैं और जब वो सलमान को पकड़ने की कोशिश करती हैं तो कैटरीना उन्हें टीज करती हैं, जिस पर आलिया हंसने लग जाती हैं. 

आलिया को हुआ कोरोना

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं, उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुछ दिन पहले ही कोरोना मुक्त हुए हैं और फिलहाल एकदम ठीक हैं. 

सलमान-कैटरीना की फिल्म

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नेगेटिव किरदार में रहेंगे. इस फिल्म का शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ से भी गहरा नाता है. कहा जा रहा है कि सलमान ‘पठान’ में कैमियो करेंगे और जहां से इस फिल्म का अंत होगा, वहीं से ‘टाइगर 3’ की कहानी की शुरुआत होगी. 

यह भी पढ़ें- बंदूक ताने अंग्रेजी फौज ने Ajay Devgn को घेरा, सामने आया RRR से दमदार First Look  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link