Nia Sharma fell from flying board video goes viral | Video: वॉटर स्पोर्ट्स का मजा ले रहीं Nia Sharma का बिगड़ा बैलेंस, धड़ाम से गिरीं


नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) इंटरनेट पर आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से तहलका मचाती रहती हैं. अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी मजेदार है. फैंस उनके इस वीडियो को देखकर खूब एन्जॉय कर रहे हैं और पोस्ट पर अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं. अपने इस नए वीडियो में निया वॉटर स्पोर्ट्स एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. 

फ्लाइबोर्डिंग से गिरीं निया

निया शर्मा (Nia Sharma) के सोशल मीडिया पोस्ट मजेदार होते हैं और फैंस इनका इंतजार भी करते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, ‘इपिक फॉल को एंजॉय करो.’ इस कैप्शन का अर्थ है असफलताओं का भी मजा लीजिए. इस वीडियो में निया फ्लाइबोर्डिंग एंजॉय करती दिख रही हैं. तभी उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती हैं. अब तक इस वीडियो को सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

पहले सामने आया था ये वीडियो

निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी असल लाइफ में काफी बेबाक और बोल्ड हैं. वे हर बात को लोगों के सामने बड़ी सहजता से रखती हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरें और फोटोशूट्स भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. बीते दिनों ही उन्होंने रवि दुबे के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसकी भी खूब चर्चा हुई. इस वीडियो में निया सेंसुअल डांस करती नजर आ रही थीं.  

 

जमाई राजा 2.Zero में आईं थी नजर

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) हाल ही में ZEE5 की सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ में रवि दुबे के संग नजर आई थीं. इस सीरीज में भी उनके किसिंग सीन को लेकर काफी हंगामा मचा था. क्योंकि शो के एक प्रमोशनल ईवेंट में उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया था. 

लेस्बियन KISS पर दिया था ये बयान

आपको बता दें कि हाल ही में निया (Nia Sharma) का एक नया बयान बवाल मचा चुका है. बीते सालों में आई वेबसीरीज ‘ट्विस्टेड’ (Twisted) के लेस्बियन KISS को लेकर अब निया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. वेबसीरीज ‘ट्विस्टेड’ (Twisted) को रिलीज हुए भले ही तीन साल से ज्यादा समय बीत गया हो, लेकिन निया शर्मा के करियर में ट्विस्ट लाने वाली इस सीरीज का एक सीन आज भी चर्चा में रहता है. यह सीन था जिसमें निया शर्मा ईशा शर्मा (Isha Sharma) और  ईशा शर्मा (Isha Sharma) KISS करती नजर आती हैं. इस KISS पर एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा,  ‘सच बात यह है कि एक लड़की को किस करने में मुझे घबराहट हो रही थी. उस सीन को करने के बाद मुझे यह विश्वास हो गया कि एक लड़के को किस करना ज्यादा बेहतर होता है.’ 

ये भी पढ़ें: Roadies फेम एक्टर Saqib Khan ने छोड़ी एक्टिंग, कहा- अब चलूंगा अल्लाह की राह पर





Source link