Kartik Aaryan Now Corona Unfavorable, gave info to followers on social media | Kartik Aaryan ने फैंस से शेयर की खुशखबरी, मजेदार अंदाज में बताई कोरोना रिपोर्ट


नई दिल्ली: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), लगातार शूटिंग और काम के चलते पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गये थे. जैसे ही कार्तिक कोविड पॉजिटिव हुए उन्हें तुरंत अपने फैंस को सोशल मीडिया पर जानकारी दी. अपने आप को क्वारंटीन कर लिया लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पल-पल की खबर देते रहे. अब उन्होंने अपने कोविड से मुक्त होने की जानकारी भी फैंस को खास अंदाज में दी है. 

बेसब्री से कर रहे थे इंतजार

कल यानी रविवार से ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बड़ी ही बेसब्री से अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे और आज जैसे ही उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी, तुरंत कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों को खबर दी.

वनवास खत्म

उन्होंने अपनी नाक पर एक उंगली से निगेटिव का साइन बनाते हुए फोटो शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘निगेटिव – 14 दिन का वनवास खत्म, काम पर वापसी.’ इसके साथ उन्होंने कई सारे इमोटिकॉन भी शेयर किए हैं. अब कार्तिक की पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा और डब्बू रतनानी जैसे सेलेब्स खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: ‘तारक मेहता…’ का एक्टर सट्टे में हारा 30 लाख, उधार चुकाने के लिए करने लगा चेन स्नेचिंग

इन फिल्मों नजर आएंगे कार्तिक

आपको बता दें कि कार्तिक ‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग लगभग खत्म कर चुके हैं और उनकी फिल्म ‘धमाका’ के टीजर ने काफी धमाका मचा रखा है. फिल्म में वीडियो पत्रकार के इंटेंस लुक में कार्तिक की अदाकारी कमाल की है. जिसकी हाल ही में तारीफ उनकी को- एक्टर अमृता सुभाष ने भी की थी. उम्मीद जताई जा रही हैं कि कुछ दिनों बाद कार्तिक ‘आला वैकुंठापुरामुलू’ की रीमेक पर काम शुरू कर सकते हैं, जिसमें उनके साथ कृति सैनन होंगी. 

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar के बाद Bhumi Pednekar और Vicky Kaushal भी हुए कोरोना संक्रमित

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link