Farah Khan indignant on paparazzi to make video whereas she shopping for mango- viral video | Farah Khan ने पैपराजी पर उतारा गुस्सा, पूछा- ‘मेरा आम खरीदते हुए वीडियो किसने बनाया?’


नई दिल्लीः बॉलीवुड में सबसे जॉली और सबसे जल्दी नाराज होने वाले शख्स में सिर्फ सलमान खान (Salman Khan) ही नहीं बल्कि फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) का भी नाम शामिल है. आमतौर पर फराह खान (Farah Khan) काफी खुलकर लोगों से बात करती हैं, लेकिन फिलहाल वह एक ऐसे वीडियो के कारण चर्चा में हैं जिसमें वह पैपराजी से नाराज नजर आ रही हैं. 

कोई काम नहीं है तुम लोगों को?

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोरियोग्राफर फराह खान सड़क किनारे खड़ी अपनी गाड़ी की ओर बढ़ती दिख रही हैं. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि फराह का मूड खराब है, तभी वह सामने खड़े मीडिया कर्मियों से हट जाने के लिए कहती हैं. फराह खान बाहर खड़े पैपराजी से कहती हैं कि कुछ काम नहीं है तुम लोगों को, सुबह सुबह आ गए. इसके जवाब में पैपराजी उनसे कहते हैं कि, ‘आपकी गाड़ी देखी तो आ गए’. 

फिर यूं भड़कीं फराह

इसके बाद फराह खान की जुबान पर उनके मन की बात आ जाती है. वह पूछती हैं कि वह कौन था, जिसने मेरी आम खरीदते हुए वीडियो बनाई थी. इसके जवाब में पैपराजी की टीम कहती है कि हम वो नहीं है. इसके बाद फराह नॉर्मल होती हैं और कैमरे की तरफ पोज देकर चली जाती हैं. यह वीडियो स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

आम वाले वीडियो पर हुई थीं ट्रोल

दरअसल बीते दिनों फराह खान (Farah Khan) का अपने एक वीडियो के कारण काफी ट्रोल हुई थीं, इस वीडियो में वह आम बेचने वाले से आम को लेकर मोलभाव करती दिख रही हैं. फराह आम की क्वॉलिटी जांचने के लिए उसे सूंघने लगती हैं. बस कोविड महामारी के दौरान उनकी ये हरकत लोगों को पसंद नहीं आई और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना डालीं. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Shraddha Kapoor ने किया नई फिल्म का ऐलान, Sridevi को क्या दे पाएंगी टक्कर?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link