Did Randhir Kapoor unintentionally share his Grandson Kareena Kapoor Khan’s second son’s photograph with Taimur | नाना Randhir Kapoor ने धोखे से शेयर कर दी Kareena Kapoor के छोटे बेटे की PHOTO?


नई दिल्ली: बॉलीवुड के दमदार कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फरवरी में दूसरे बच्चे के पेरेंट बन गए हैं. इस बार कपल ने अब तक अपने नन्हें मेहमान को लोगों की नजरों से बचाकर रखा है. लेकिन अब एक बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का छोटा भाई बताया जा रहा है. 

नाना रणधीर ने शेयर की फोटो? 

कहना गलत नहीं होगा कि तैमूर की क्यूटनेस पर फिदा फैंस अब करीना के दूसरे बेटे की झलक को तरस रहे हैं. यहां तक की अब तक करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम भी लोगों को नहीं बताया गया है. इसी बीच उनके छोटे बेटे की ये तस्वीर जमकर वायरल हो गई है. ये तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि करीना के पिता और दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने शेयर की है. देखिए ये PHOTO…

तुरंत डिलीट हुई ये फोटो

दरअसल हुआ यूं कि नाना रणधीर कपूर अपने छोटे पोते की पहली तस्वीर शेयर तो कर दी लेकिन कुछ ही देर बाद ये तस्वीर डिलीट भी कर दी गई. इसलिए ऐसा लग रहा है कि उनसे यह काम गलती से हुआ. लेकिन ये तस्वीर डिलीट होने से पहले हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA ने इसका स्क्रीन शॉट ले लिया. जो आप ऊपर देख सकते हैं. 

करीना फिर जुट चुकी हैं काम पर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक बार फिर अपने काम के प्रति समर्पण की मिसाल पेश की है. उन्होंने अपनी डिलिवरी के एक महीने पूरे होने के बाद फिर से काम शुरू कर दिया है. वह हाल ही में एक शूट के लिए सेट पर नजर आईं थीं. 

बता दें कि जल्द ही करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. वह इस फिल्म में आमिर खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar के फैंस के लिए बुरी खबर, ‘Sooryavanshi’ की रिलीज डेट पर आया नया अपडेट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link