Dadasaheb Phalke: Celebrity Rajnikanth dedicates award to bus driver | Rajnikanth को मिलेगा ‘दादा साहब फाल्के’, जानें एक्टर ने बस ड्राइवर को थैंक्यू क्यों कहा]


नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार, थलाइवा यानी रजनीकांत (Rajnikanth) के लिए सिनेमा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए ‘दादा साहेब फाल्के’ अवॉर्ड का ऐलान किया गया है. इसके बाद से उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां देने वालों की कतार लगी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि थलाइवा ने ये अवॉर्ड किसे डेडिकेट किया है? तो आपको बता दें कि रजनीकांत (Rajnikanth) ने अपना ये अवॉर्ड एक बस ड्राइवर के लिए डेडिकेट किया है. 

चिट्ठी में लिखा- ‘शुक्रिया’

आप भी चौंक गए न? तो बता दें कि यह पुरस्कार मिलने के ऐलान के बाद रजनीकांत ने एक खास चिट्ठी लिखकर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तमिलनाडु की सरकार और फिल्मी दुनिया के दिग्गज कलाकारों का शुक्रिया अदा किया है. इसी कड़ी में एक बस ड्राइवर का भी जिक्र है. जिसे रजनीकांत ने इस पुरस्कार पाने के लिए सहायक बताते हुए धन्यवाद कहा है.

 

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट सामने आते ही फैंस परेशान

क्या लिखा है इस चिट्ठी में 

रजनीकांत की ये इमोशनल चिट्ठी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें रजनीकांत ने लिखा है, ‘मैं ये अवॉर्ड अपने दोस्त राज बहादुर को समर्पित करना चाहूंगा, उसी ने मेरा टैलेंट समझा था और मुझे कई मौके मिल पाए. मैं अपने भाई सत्यनारायण राव का भी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने कई बलिदान किए जिससे मैं एक एक्टर बन पाउं. मेरे गुरु बालाचंदर को भी शुक्रिया कहना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे बड़े पर्दे से रूबरू करवाया और मैं असल मायनों में रजनीकांत बन पाया.’

बस कंडेक्टर थे रजनीकांत

आपको याद दिला दें कि एक समय जब रजनीकांत सुपरस्टार नहीं थे तब वह बस कंडेक्टर हुआ करते थे. उस समय राज बहादुर बस के ड्राइवर थे. रजनीकांत को आज सुपरस्टार बनने का मौका उन्हीं की मदद से हासिल हुआ. कहना गलत नहीं होगा कि उनकी सफलता के इस सफर में उनके दोस्त राज बहादुर का अहम योगदान रहा है. 

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में एक्टर ने लिखा है- आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया, राजनीतिक पार्टियां, मीडियाकर्मी और तमाम फैन्स को भी धन्यवाद… मैं काफी खुश हूं.

इसे भी पढ़ें: Jennifer Winget ने आधी रात शेयर कीं ऐसी PHOTOS, फैंस बोले- ‘Just स्टॉप जैनी’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link