Bhojpuri Actress Akshara Singh informed a brand new technique to change boyfriend | Bhojpuri Actress ने बताया Boyfriend बदलने का तरीका, वीडियो हो रहा वायरल


नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Movie Business) में गाने के बोल के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट किया जाता है. खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) जैसे एक्टर अक्सर अपने वीडियो सॉन्ग्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं तो ऐसे में भला एक्ट्रेसेस क्यों पीछे रहें. फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने हाल ही में अपना एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया है. जिसमें वो बता रही हैं बॉयफ्रेंड बदलने का तरीका. 

अक्षरा का गाना

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपना नया हिंदी रैप सांग ‘बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका’ (Boyfriend Badalne Ka Tarika) लेकर आई हैं. यह गाना अक्षरा (Akshara Singh Youtube) के ही यूट्यूब चैनल पररिलीज किया गया है. अब इस सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, जिस वजह से इस कुछ ही घंटो में इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) रैप करती हुई भी नजर आ रही हैं. 

 

 

लड़कियों के बीच पसंद किया जा रहा है गाना

अक्षरा (Akshara Singh Music) इस गाने में बीट्स से लेकर धुन तक सब कुछ भोजपुरी टच दे रहा है. अक्षरा का यह गाना वायरल तो हो ही रहा है, साथ ही लड़कियों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने को मिले रहे कमेंट से पता चलता है. वहीं, अक्षरा (Akshara Singh) ने इस गाने को लेकर साफ कहा कि जब लड़के लड़कियों को छोड़ने में हिचकते नहीं, तो लड़कियां भी क्यों पीछे रहें.

अक्षरा रिलीज करती रहती हैं गाने

आपको बता दें अक्षरा गाना भी गाती हैं. पिछले साल दिसंबर में ही अक्षरा का एक गाना ‘मोरे होंठवा से नथुनिया’ (Extra Honthwa Se Nathuniya) रिलीज हुआ था. इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. अक्षरा अपने यूट्यूब चैनल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लैटफॉर्म पर आए दिन अपने गाने रिलीज करती रहती हैं.  

यह भी पढ़ें- बंदूक ताने अंग्रेजी फौज ने Ajay Devgn को घेरा, सामने आया RRR से दमदार First Look  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link