Anupamaa Written Replace kavya tells members of the family about vanraj and anupamaa divorce | Anupamaa Written Replace: काव्या खोलेगी अनुपमा और वनराज के रिश्ते की पोल, घरवालों को लगेगा शॉक]


नई दिल्ली: सीरियल ‘अनुपमा’ (TV Present Anupamaa) के रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भले ही कोरोना से जूझ रहे हों, लेकिन शो में ड्रामा अब भी कम नहीं हुआ है. अभी तक कहानी में अनुपमा और वनराज के तलाक की कहानी चल रही थी. होली के बाद से ही अनुपमा और वनराज दोनों नजदीक आ रहे हैं. अब उनके तलाक को भी तीन ही दिन बचे हैं. वहीं दूसरी ओर राखी भी शाह हाउस पर कब्जा जमाने में लगी हुई है. वो काव्या को घर से दूर करे के ही मौके तलाश रही है. 

काव्या के नजदीक आ रहा अनिरुद्ध

बीते एपिसोड में काव्या (Madalasa Sharma) ने राखी को धमकी दी थी कि शाह हाउस की बहू बनते ही वो उसकी बेटी का जीना हराम कर देगी. इसी डर से राखी चाहती है कि अनुपमा (Anupamaa) कभी घर न छोड़े. इन दिनों काव्या काफी परेशान है क्योंकि वनराज उसकी ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. ऐसे में काव्या के पास अनिरुद्ध आ गया है और दोनों की नजदीकियां बढ़ रही हैं. अनिरुद्ध अपनी जिंदगी में काव्या को वापस लाने का प्लानिंग कर रहा है. 

घरवालों के सामने आएगा सच

अब इसी बीच एक प्रोमो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लग रहा है कि अनुपमा (Anupamaa) की जिंदगी में भूचाल आने वाला है. काव्या (Madalasa Sharma) परिवार के सामने अनुपमा (Anupamaa) और वनराज के रिश्ते का सच लाने वाली है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपमा और वनराज बाइक पर बैठ के घर लौट रहे होंगे. इस दौरान बात कर रहे होंगे कि घरवालों को तलाक के बारे में कब बताना है. 

 

काव्या ने खोला भेद

वहीं दूसरी ओर काव्या प्लानिंग कर रही है कि कैसे घरवालों के सामने ये बात लेकर आए. जैसे ही अनुपमा और वनराज घर पहुंचेंगे, काव्या भी घर पहुंच जाएगी और सभी के सामने सच बता देगी. घरवालों को काव्या (Madalasa Sharma) से पता चलेगा कि तीन दिनों बाद वनराज और अनुपमा (Anupamaa)  का तलाक होने वाला है. काव्या कहेगी की वनराज और अनुपमा दुनिया के सबसे कूल कपल हैं, जो तलाक की तारीख नजदीक आने के बाद भी पिकनिक पर जा रहे हैं. ऐसे में परिवार के सभी लोग हैरान परेशान रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Anupamaa Written Update: अब काव्या नहीं करेगी वनराज का इंतजार? अनिरुध से बढ़ रहीं नजदीकियां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link