Anupamaa fame kavya has fallen for anirudh vanraj and anupama will keep collectively | Anupamaa Written Replace: अब काव्या नहीं करेगी वनराज का इंतजार? अनिरुध से बढ़ रहीं नजदीकियां


नई दिल्ली: सीरियल ‘अनुपमा’ (TV Present Anupamaa) के रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भले ही कोरोना से जूझ रहे हों, लेकिन शो में ड्रामा अब भी कम नहीं हुआ है. अभी तक कहानी में अनुपमा और वनराज के तलाक की कहानी चल रही थी. अब लेकिन शो में एक ट्विस्ट आ गया है. इसे देखकर यही लग रहा है कि अब दोनों का तलाक नहीं होगा. काव्या और उसके पति अनिरुद्ध के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं. 

राखी ने काव्या को घर से निकाला

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में देखा गया कि शाह हाउस में आकर राखी बहुत खुश हो जाती है. शाह हाउस की मालकिन बनते ही राखी, काव्या को बाहर निकाल देती है. ऐसे में काव्या बेघर हो जाती है, लेकिन वो अपने पहले पति अनिरुद्ध के पास नहीं जाती क्योंकि वो पहले पति का घर खुद ही छोड़ दी थी. शाह परिवार से दूर होते ही काव्या फूट-फूटकर रोने लगती है.

काव्या के पास आया पहला पति

जैसे ही अनिरुद्ध को पता चलता है वो भागा चला आता है. काव्या से मिलकर अनिरुद्ध उसे बताएगा कि वो उसे कितना चाहता है. काव्या अनिरुद्ध को गले लगाकर रोने लगती है. ये देखकर यही लग रहा है कि काव्या एक बार फिल अनिरुद्ध के करीब आ जाएगी. आने वाले एपिसोड में अब ये देखने को मिलेगा कि क्या वनराज को इस रिश्ते से एतराज होगा. ऐसे में ये भी लग रहा है कि काव्या अब वनराज के तलाक का इंतजार नहीं करेगी और अपने पुराने पति के पास वापस लौट जाएगी, लेकिन ये इतना आसान भी नहीं होगा क्योंकि अनुपमा (Anupamaa) की राहों में बहुत रोड़े हैं. 

अनुपमा करती है एन्जॉय

बता दें, इससे पिछले एपिसोड में तलाक से पहले वनराज और अनुपमा पूरे परिवार के साथ पिकनिक पर जाते हैं. अनुपमा (Anupamaa) और वनराज को साथ देखकर काव्या (Madalsha Sharma) अंदर-अंदर जलने लगती है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा, वनराज के साथ जमकर मस्ती करती है. अनुपमा पिकनिक के दौरान अपने पति के साथ बहुत अच्छा समय बिताती है और सोचती है कि ये दिन दोबारा नहीं आने वाले. अनुपमा के जाते ही राखी शाह हाउस की बागडोर अपने हाथ में ले लेती है. राखी ने अब शाह हाउस को ही अपना घर बना लिया है. 

ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा और उनकी सौतन हैं काफी करीब, एक दूसरे को बताती हैं फैमिली

कोरोना निगेटिव होते ही Anupamaa रुद्रांश को करना चाहती हैं किस  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link