Amitabh Bachchan takes corona vaccine informs on twitter | Amitabh Bachchan ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बताया अपना हाल


नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक दिन पहले कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है. उन्होंने अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों को ये जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन ने ये बताया कि उनके परिवार और सटाफ के सभी लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. 

अमिताभ ने किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘लगवा लिया, मैंने आज दोपहर में कोरोना वैक्सीन लगवा ली है… सब ठीक है.’ इसके अलावा उन्होंने ब्लॉग में कोविड वैक्सीन लगवाने का अनुभव विस्तार से लिखा है. 

ब्लॉग में अमिताभ ने कही ये बातें

ब्लॉग में उन्होंने (Amitabh Bachchan) लिखा, ‘डन… वैक्सीन लगवा चुका हूं… सब ठीक है. अपना, परिवार और स्टाफ का कल कोविड टेस्ट भी करवाया था. आज इसका रिजल्ट आया. सब ठीक था, सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई. इसलिए वैक्सीन लगवाई. पूरे परिवार ने लगवाया, अभिषेक बच्चन को छोड़कर. वह अभी शूटिंग के लिए लोकेशन पर हैं और कुछ दिनों में जल्दी आ जाएंगे. कल से काम पर लौटूंगा.’  

अमिताभ ने बताया ऐतिहासिक पल

इसके साथा ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा कि वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया पर विस्तार से वैक्सीन लगवाने की जरूरत रहै. इस बारे में वे बाद में लिखेंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि उनके लिए ये ऐतिहासिक पल रहा है. 

अमिताभ बच्चन हुए थे कोरोना संक्रमित

बता दें, पिछले साल जुलाई में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना संक्रमित हुए थे. साथ ही अभिषेक बच्चने भी उनके साथ ही कोरोना संक्रमित हुए थे. दोनों को एक महीने अस्पताल में बिताना पड़ा था. लंबे इलाज के बाद दोनों ठीक होकर घर वापस लौटे थे. 

ये भी पढ़ें: अब ये एक्‍ट्रेस बनने वाली हैं मां, फोटो शेयर कर दिखाया Baby Bump

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link