Alia Bhatt Shares her picture after getting corona optimistic | कोरोना संक्रमित होने के बाद मुरझा गई हैं Alia Bhatt, सामने आई Picture


नई दिल्ली: कोविड पॉजिटिव हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार को अपनी सेहत को लेकर एक हेल्थ अपडेट जारी किया है. आलिया होम क्वारंटीन में हैं. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट किया है, इसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वे बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. 

आलिया ने शेयर किया ऐसा पोस्ट

आलिया (Alia Bhatt) की इस तस्वीर में वे बेड पर कई सारे सॉफ्ट टॉयज के साथ लेटी हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एक दिन, एक बार.’ फोटो में वे काफी मुरझाई हुई लग रही हैं, लेकिन उनके चेहरे पर एक हल्की मुस्कान है, जिसे देखकर यही लग रहा है कि वो पूरा आराम कर रही हैं और जल्द ही रिकवर होने वाली हैं.

2 अप्रैल को हुई थीं संक्रमित

बता दें कि 2 अप्रैल को आलिया (Alia Bhatt) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. तब उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए ही इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. आलिया से पहले रणबीर कपूर भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी. उनके निगेटिव होने के तीन दिन के बाद ही आलिया भी संक्रमित हो गईं. 

 

कई फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

काम को लेकर बात करें तो आलिया (Alia Bhatt) के पास कई फिल्में लाइन अप हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में वे मुख्य रोल में दिखाई देंगी, जो कि 30 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और रणबीर कपूर के साथ हैं. एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’, करण जौहर की ‘तख्त’ और जसमीत के. रेने की ‘डालिर्ंग्स’ में भी वे नजर आएंगी.

कई और स्टार्स भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

बता दें, बॉलीवुड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते दिन ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना पॉजिटिव आए थे. उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद ही आज खबर आई की वे अस्पताल में भर्ती हैं. गोविंदा, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. इसके साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कोरोना संक्रमित हो गई थी और वे होम क्वारंटीन में हैं. इससे पहले रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन भी कोरोना संक्रमित हुए थे, अब दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. बॉलीवुड में अब तक कई एक्टर्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. ज्यादातर एक्टर घर पर ही होम क्वारंटीन हैं और सभी जरूरी गाइडलाइन्स का पालन कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में फूटा कोरोना बम, अक्षय, आलिया और रणबीर के बाद अब ये दो स्टार भी संक्रमित





Source link