Akshay Kumar hospitalised in Hiranandani hospital in Powai after COVID-19 POSITIVE | Akshay Kumar हुए हॉस्पिटल में एडमिट? कोविड 19 से हैं संक्रमित Information in Hindi, Hindi Information


नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस बीते दिन से उनकी सेहत को लेकर चिंतित थे. इसी बीच एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अक्षय कुमार की हालत बिगड़ गई है. जिसके कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. 

इस हॉस्पिटल में हैं सुपरस्टार 

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की खबर के अनुसार, सेहत ठीक न लगने के कारण सोमवार की सुबह अक्षय कुमार को पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल (Hiranandani Hospital) में भर्ती कराया गया है. हालांकि अब तक अक्षय कुमार या उनकी टीम की ओर से ऐसा कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. 

अक्षय कुमार ने फैंस से कही थी ये बात

बता दें कि रविवार की सुबह अक्षय कुमार ने अपनी कोविड रिपोर्ट की जानकारी अपने फैंस से शेयर की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था, ‘मैं सभी को यह सूचित करना चाहता हूं कि सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारंटीन पर हूं और सभी आवश्यक स्वास्थ्य देखभाल ले रहा हूं. मेरी सभी से गुजारिश है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना टेस्ट कराएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगा.’

सूर्यवंशी का है इंतजार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार के पास फिल्मों की लंबी लिस्ट है. फैंस को अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का इंतजार है. इस फिल्म में वे कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी लीड रोल में दिखाई देंगे. 

इसके अलावा वह जल्द ही पृथ्वीराज, बेलबॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे और रामसेतु में भी नजर आने वाले हैं.  

इसे भी पढ़ें: Aksahy Kumar के बाद ‘Ram Setu’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी हुए कोरोना के शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link