Ajay Devgn trolled after his Birthday images, When followers touching actor’s toes | फैंस से पैर पड़वाना Ajay Devgn को पड़ा भारी, PHOTOS देख लोगों ने लगा डाली क्लास


नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) शुक्रवार को 52 वर्ष के हो गए लेकिन स्टार इस बात से दुखी थे कि वह अपने फैंस के साथ अपना जन्मदिन नहीं मना सकते. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर करके यह भी कहा, कि महामारी के कारण वह इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. इस नोट में उन्होंने अपने फैंस और फैंस क्लब्स को ‘जन्मदिन की शुभकामनाओं’ के लिए धन्यवाद दिया. लेकिन शनिवार को उनके जन्मदिन की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिसके कारण वह लोगों के निशाने पर आ गए. 

कुछ फैंस पहुंचे केक लेकर घर 

हालांकि, अजय देवगन (Ajay Devgn) के जन्मदिन न मनाने वाले मैसेज के बाद भी कुछ फैंस अभिनेता के विशेष दिन को ऐसे ही नहीं बीतने देना चाहते थे और इसलिए वह अपने मुंबई आवास के बाहर उनसे मुलाकात करने निकले. इस विशेष मौके पर ये फैंस अपने साथ जन्मदिन का केक भी लाए थे.

फैंस ने छुए पैर तो हो गए ट्रोल

इस मौके पर अजय देवगन के फैंस काफी इमोशनल हो गए और उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. उनकी ये तस्वीर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने सोशल मीडिया पर साझा कीं और यह कुछ ही मिनटों में वायरल हो गईं. जिसके बाद कुछ लोगों को तो ये तस्वीरें पसंद आईं लेकिन कुछ लोगों ने अजय देवगन को निशाने पर लिया और खरी खोटी सुना डालीं. 

क्या है तस्वीरों में 

तस्वीरों की बात करें तो इनमें, अभिनेता प्रशंसकों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं, उनके फैंस उनके पैर छूते हैं और उसका आशीर्वाद लेते हैं और बाद में अभिनेता के साथ जन्मदिन का केक काटते हैं.

इसे भी पढ़ें: ‘Major’ से Saiee Manjrekar का फर्स्टलुक आया सामने, फैंस को भाया क्यूट अंदाज

क्या बोले लोग

जैसे ही तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचानी शुरू की कुछ यूजर्स ने अजय के पैर छूने वाले फोटो पर आपत्ती जताई. एक ने पूछा, ‘वह भगवान है या क्या?’ तो एक ने यह भी कहा कि इन हस्तियों की पूजा नहीं की जानी चाहिए. वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘उन्हें पैर क्यों छूने पड़ते हैं? क्या वह भगवान है? ये कितना पागल है!!.’ एक यूजर लिखा है, ‘भारतीयों को एक देवता की तरह इन हस्तियों की पूजा बंद करने की आवश्यकता है.’

इन फिल्मों में दिखेंगे अजय देवगन 

अजय देवगन इन दिनों अपने काम के मोर्चे पर काफी बिजी हैं. वह जल्द ही फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘मैदान’ और ‘आरआरआर’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा बतौर प्रोड्यूसर उनकी अभिषक बच्चन स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ भी रिलीज के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें: Farah Khan ने पैपराजी पर उतारा गुस्सा, पूछा- ‘मेरा आम खरीदते हुए वीडियो किसने बनाया?’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक क





Source link