Actor Ajaz Khan arrested in medication case by NCB Corona constructive | ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्टर Ajaz Khan को हुआ कोरोना संक्रमण


मुंबई: NCB इन दिनों बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में काफी तेजी से एक्शन ले रही है. बीते दिनों खबर आई थी कि ‘बिग बॉस’ फेम एक्टर ऐजाज खान (Ajaz Khan) को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अब जानकारी सामने आई है कि  ऐजाज खान (Ajaz Khan) की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद NCB अधिकारियों के बीच अफरा तफरी है. 

आज होनी थी पेशी

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्टर  ऐजाज खान (Ajaz Khan) की कस्टडी आज यानी सोमवार को खत्म हो रही है और कोर्ट में एजाज को पेश किया जाना था. लेकिन इसी बीच उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से अब इस पेशी में बदलाव किया जा सकता है.

अधिकारियों के भी होंगे टेस्ट 

एजाज खान के संक्रमित होने के बाद अब उनसे पूछताछ करने वाले NCB अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा. इसमें जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी शामिल हैं. 

एजाज का दावा

कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय, एजाज खान (Ajaz Khan) ने बताया, ‘मेरे घर पर केवल four नींद की गोलियां मिलीं. मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थीं.’

पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को इससे पहले साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था. उस वक्त ऐजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था. 

इस फिल्म में भी किया काम

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ‘बिग बॉस 7’ (Bigg Boss 7) का भी हिस्सा रहे थे. इसके साथ ही एजाज ‘रक्त चरित्र’ में भी नजर आए थे. इसके अलावा वे कई डेली सोप का भी हिस्सा रहे हैं. इसमें ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ शामिल है. 

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar हुए हॉस्पिटल में एडमिट, कोविड 19 से हैं संक्रमित

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link